logop
Home

कांग्रेस की सभा में उमडा जनसैलाब, राजाराम ने भरा नामांकन



  • Share


  • सतना । लोकसभा चुनाव के नामांकन के तीसरे दिन कांग्रेस प्रत्याशी ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के दौरान पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह, सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा , पूर्व मंत्री सईद अहमद मौजूद रहे । वहीं नांमांकन के पूर्व कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन चुनावी सभा के जरिए किया। बीटीआई ग्राउण्ड में आयोजित सभा स्थल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम पहुंचा। कांग्रेस के मंच पर पदाधिकारियों और समर्थकों की भीड दिखी। कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी के समर्थन में प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया , पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया, पूर्व मंत्री सईद अहमद , पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष डाॅ. राजेन्द्र सिंह, विधायक सतना सिद्धार्थ कुशवाहा डब्बू ,पूर्व विधायक यादवेन्द्र सिंह ,पूर्व विधायक रामलखन पटेल ,जिला अध्यक्ष दिलीप मिश्रा ,शहर अध्यक्ष मकसूद अहमद सहित सैकडो की संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मंच में मौजूद रहे। 

    चुनावी सभा में मंच से प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मैने गूगल में सर्च किया है कि 56 इंच का सीना ,लेकिन मुझे सर्च में कोई नही मिला।आज देश की ज्यादातर आबादी गरीब है लेकिन पीएम फैशन शो की तरह कपडे बदलते है। स्थानीय मुद्दो से भटक कर केंन्द्र सरकार काम कर रही है।  

    वहीं चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया ने कहा कि मै सतना की जनता से मिले प्यार को नही भूल सकता। सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि सांसद गणेश सिंह का गोवा और दुबई में होटल हैं , परिवारवाद के जरिए स्वंय का विकास किया है। शिक्षाकर्मी घोटाले में उनका जेल जाना तय है। उन्हे ब्रांड बदलने की आदत है।प्रदेश में इस बार 12 से बढकर 22 सीट आने का अनुमान है।   

    वहीं पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह ने मंच से सांसद पर खुला हमला करते हुए कहा कि सतना का लोकतंत्र  एक ही परिवार तक सीमित रह गया । 

    कृष्णपाल चतुर्वेदी बेटा ने छोडी भाजपा, थामा कांग्रेस का हांथ  - 

    भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्णपाल चतुर्वेदी बेटा भाई ने पूर्व पार्षद मिथिलेश सिंह , मोहन सिंह घूरडांग , अध्यापक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष एच एन सिंह ,रिटायर्ड पुलिस अधिकारी फूल सिंह टेकाम ,भाजपा पार्षद ममता सोनी फूलचंद सोनी के साथ सैकडो लोगो ने कांग्रेस की सदस्यता पूर्व नेता प्रतिपक्ष और सीधी से लोस प्रत्याशी अजय सिंह राहुल भैया के हांथो ली।  कृष्णपाल चतुर्वेदी बेटा ने गणेश सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि गणेश सिंह भाजपा के नेताओ को डिस्पोजल मानते है चुनाव के समय उपयोग करके फिर उनके हाल पर छोड देते है और कहते है कि मै अपने दम पर चुनाव जीतता हूॅ। 15 वर्षो से गणेश सिंह सिर्फ अपने परिवार का विकास किए है और चुनाव के समय सबको लॉलीपॉप देगे किसी को सतना विधानसभा की टिकट किसी को महापौरी की टिकट किसी को जिलाध्यक्षी का लालच देकर अपना मतलब चुनाव मे निकालकर उनके हाल पर छोड देते।